- Advertisement -

JP Power के निवेशकों के लिए आई बड़ी खुशखबरी, एक्सपर्ट में दिया नया टारगेट

- Advertisement -
- Advertisement -
Whatsapp Group
Whatsapp Channel
Telegram channel
- Advertisement -

नमस्कार दोस्तों आप सभी का स्वागत है। दोस्तों यदि आप शेयर मार्केट में रुचि रखते हैं तो आज का यह आर्टिकल आपके लिए बड़ा ही काम का होने वाला है। क्योंकि हम बात करने वाले हैं एक पेनी स्टॉक के बारे में जिसे 2 दिन से काफी उछाल देखने को मिल रहा है और 2 दिन से लगातार इसमें अपर सर्किट चल रहा है।

JP Power share क्या है

JP Power share:– जयप्रकाश हाइड्रो पावर लिमिटेड पावर सेक्टर में 1994 से एक सक्रिय स्मॉल कैप कंपनी है। इस कंपनी का मुख्यालय नोएडा उत्तर प्रदेश में है। यह कंपनी भारत में बिजली उत्पादन का काम करती है,इसकी बिजली उत्पादन की कुल क्षमता 4760 मेगा वॉट है और यह 12 राज्यों में फैली हुई है। इस कंपनी का मार्केट कैप 9389.24 करोड रुपए है।

जेपी पावर शेयर की 52 सप्ताह की चाल

जेपी पावर का शेयर अभी अपने 52 सप्ताह के उच्चतम स्कोर 14.20 पर ट्रेड कर रहा है वहीं इसका 52 सप्ताह का निम्न स्तर देखे तो यह 5.15 था। तथा इसका बाजार मूल्य₹10 अंकित है।

- Advertisement -

JP power शेयर कुछ दिनों में अपने निवेशकों को अच्छा रिटर्न दिया है और उसके शेयर 70% तक बढ़ चुके हैं पिछले तीन वर्षों में कंपनी के शेयर ने 320% से अधिक बढ़ोतरी की है यानी एक अच्छा पेनी स्टॉक है।

Jp power शेयर को लेकर एक्सपर्ट की राय

जेपी पावर शेयर को लेकर एक्सपर्ट काफी बुलिश नजर आ रहे हैं और जो व्यक्ति लॉन्ग टर्म में निवेश करने के बारे में सोच रहे हैं। वह 2024 से 2030 तक के शेयर प्राइस के टारगेट के बारे में जान सकते हैं और इसमें निवेश कर सकते हैं। अगर अभी कंपनी की हालत देखी जाए तो इसका pay ratio काफी अधिक है। इसलिए अभी फिलहाल कंपनी में निवेश करना जोखिम से खाली नहीं हो सकता लेकिन अभी कंपनी को काफी मुनाफा हो रहा है। और कंपनी को नए आर्डर मिल रहे हैं। इस कारण कुछ दिनों तक इसके शेयर में तेजी देखने को मिल सकती है। लेकिन कंपनी के ऊपर बहुत सारा कर्जा भी बताया जा रहा है। ऐसे में अगर आप लंबे समय तक इसमें निवेश करने के बारे में सोच रहे हैं तो एक्सपर्ट के द्वारा यह मानना है कि की शेयर की कीमत ₹90 2030 तक जा सकती है,यानी अगर आप अभी निवेश करते हैं तो आपको 2030 तक 10 गुना रिटर्न देखने को मिल सकता है। अभी एक्सपर्ट के द्वारा जेपी पावर के शेयर को लेकर 15 से ₹20 के बीच का टारगेट दिया गया है।

Disclimer:-द्वारा दी गई जानकारी यहां पर संपूर्ण शिक्षा के उद्देश्य से दी गई है यदि आप किसी भी शेयर में निवेश करते हैं तो उससे पूर्व एक्सपर्ट की सलाह अवश्य लें।

- Advertisement -
Whatsapp Group
Whatsapp Channel
Telegram channel

Related post

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles