- Advertisement -

राजस्थान ट्रैफिक पुलिस भर्ती जल्द करें आवेदन।Rajasthan Traffic Police Recruitment 2023

- Advertisement -
- Advertisement -
Whatsapp Group
Whatsapp Channel
Telegram channel
- Advertisement -

Rajasthan Traffic Police Recruitment 2023 ,राजस्थान यातायात पुलिस में 500 नए पदों पर होगी भर्ती ,जल्दी देखें : राजस्थान में बेरोजगारी के भर्ती राजस्थान के बेरोजगार युवाओं के लिए कांग्रेस सरकार द्वारा एक राहत दी गई है। जिसमें बताया गया कि राजस्थान में मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत जी ने बढ़ते वाहनों के दबाव से सुगम यातायात व्यवस्था को बनाए रखने के लिए 500 नए पदों पर सर्जन को मंजूरी दी है। तथा इससे राजस्थान की यातायात व्यवस्था और अधिक मजबूत बनेगी और यातायात पुलिस बल मजबूत होगा। उल्लेखनीय है कि वित्तीय वर्ष 2023- 24 के बजट में मुख्यमंत्री द्वारा इस संबंध में घोषणा की गई थी  जल्द ही राजस्थान ट्रैफिक पुलिस में 500 नए पदों पर भर्ती करवाई जाएगी।

Rajasthan Traffic Police Recruitment 2023

वित्तीय वर्ष 2023- 24 के बजट में मुख्यमंत्री द्वारा इस संबंध में घोषणा की गई थी तथा जल्द ही राजस्थान ट्रैफिक पुलिस भर्ती करवाई जाएगी जिसमें 500 नए पदों पर भर्ती होगी। राजस्थान ट्रैफिक पुलिस रिक्वायरमेंट 2023 का इंतजार कर रहे बेरोजगार युवाओं के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है की राजस्थान ट्रैफिक पुलिस भर्ती 2023 के लिए जल्दी नोटिफिकेशन जारी किया जाएगा तथा भर्ती करवाई जाएगी राजस्थान ट्रैफिक पुलिस रिक्वायरमेंट 2023 के तहत विभिन्न पदों पर भर्ती करवाई जायेगी जाएगी तथा मुख्यमंत्री जी श्री गहलोत जी के स्वीकृति से उपनिरीक्षक के 20 पद हेड कांस्टेबल के 80 पद और कांस्टेबल 400 पदों सहित कुल 500 पदों पर भर्ती होगी।

मुख्यमंत्री श्री गणेश जी की स्वीकृति से जल्द ही इस भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी होगा तथा आप ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर इस नोटिफिकेशन को डाउनलोड करके पूरी जानकारी पा सकेंगे कि इस भर्ती के लिए योग्यता चयन प्रक्रिया तथा सैलरी आदि के बारे में पूरी जानकारी पा सकते हैं।

राजस्थान सरकार द्वारा यातायात पुलिस भर्ती में नीचे दिए गए कुल 500 पद होंगे। जिनमे:

  • 20 पद उपनिरीक्षक के
  • 80 पद हेड कांस्टेबल के
  • 400 पद कॉन्स्टेबल के
  • कुल पद: 500पद
- Advertisement -

यातायात पुलिस रिक्वायरमेंट 2023 का इंतजार कर रहे बेरोजगार युवाओं के लिए राजस्थान सरकार द्वारा जल्द ही राजस्थान यातायात पुलिस में 500 नए पदों पर भर्ती करवाई जायेगी । वित्तीय वर्ष 2023- 24 के बजट में मुख्यमंत्री द्वारा इस संबंध में घोषणा की गई थी

- Advertisement -
Whatsapp Group
Whatsapp Channel
Telegram channel

Related post

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles