- Advertisement -

केजरीवाल की माफी योजना 2023 में करेगी दिल्ली वालों के लिए फायदा

- Advertisement -
- Advertisement -
Whatsapp Group
Whatsapp Channel
Telegram channel
- Advertisement -

माफी योजना 2023 :- नई दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दिल्ली की जनता द्वारा दिल्ली के जल निगम बोर्ड की शिकायत मिली । यह शिकायत जल बोर्ड द्वारा पानी का गलत बिल जारी करने के उपलक्ष में थी । इस शिकायत के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली जल बोर्ड के उपभोक्ताओं को कहा कि यदि आपको लग रहा है कि पानी का बिल ज्यादा आ रहा है तो बिल मत भरिए ।

और थोड़ा इंतजार कीजिए इसके लिए हम पानी का बिल ठीक करने के लिए माफी योजना 2023 जारी करने जा रहे हैं । इस योजना के तहत यदि किसी भी उपभोक्ता का पानी का बिल ज्यादा आ रहा है तो उसको बिल बढ़ने की कोई जरूरत नहीं होगी तथा उसका बिल माफ कर दिया जाएगा ।

यह भी पढ़ें 

- Advertisement -

Indian Navy Agniveer SSR Admit Card 2023

पानी का बिल ज्यादा होने की मिल रही थी शिकायत

केजरीवाल माफी योजना 2023, केजरीवाल की माफी योजना क्या है।

दिल्ली के जल बोर्ड के उपभोक्ताओं द्वारा मुख्यमंत्री को शिकायत मिल रही थी कि उनके पानी का बिल बहुत ज्यादा आ रहा है । इसलिए इस शिकायत के बारे में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने 29 जनवरी के इवेंट में संबोधित किया कि जो भी दिल्ली की जनता पानी के बढ़ते हुए गलत बिल से परेशान है।

तो वह सभी थोड़ा इंतजार करें और पानी का दिल ना भरे इसको ठीक करने के लिए हम जल्द ही बिल माफी योजना 2023 लेकर आ रहे हैं । दिल्ली की जनता बिल्कुल भी चिंता ना करें हम इस समस्या को बहुत ही जल्द दूर कर देंगे । ऐसा मुख्यमंत्री ने अपने संबोधन में कहा ।

 केजरीवाल सरकार ने केंद्र सरकार से पानी की आपूर्ति की उठाई मांग

- Advertisement -

 

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार से गुहार लगाई है कि वह दिल्ली को मिलने वाले पानी की मात्रा को और अधिक बढ़ाने का कष्ट करें । केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में अभी 800 से 850 एमजीडी पानी की आपूर्ति हो रही है । यदि दिल्ली को 1300 सौ तक एमजीडी पानी में न लग जाए तो हम दिल्ली की जनता को 24 घंटे तक पानी की सप्लाई कर सकते हैं ।

यह जानकारी भी पढ़ें 

31 January 2023 Current Affairs In Hindi 

- Advertisement -
Whatsapp Group
Whatsapp Channel
Telegram channel

Related post

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles